Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मलाइका अरोड़ा की मौजूदगी से जगमगा उठा "ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2024", "Global Fame Awards 2024" lit up with the presence of Malaika Arora,


मुंबई। ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2024 बॉलीवुड दिवा मलायका अरोड़ा और अन्य प्रसिद्ध हस्तियों की उपस्थिति के साथ सितारों से सजी और अविस्मरणीय रात थी। ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2024 ने लोगों की भावना का भरपूर जश्न मनाया और यह भी बताया कि कोई क्या हासिल कर सकता है और समाज की भलाई के लिए लोगों के साथ कैसे काम करना है। यह वास्तव में उन शानदार और सराहनीय कार्यों और व्यक्तियों को पहचानने का अवसर था, जिन्होंने इस क्षेत्र में योगदान दिया है। इस पुरस्कार रात्रि का आयोजन श्रीमती अमृता रॉय वर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर और प्रबंध निदेशक श्रीधर वर्मा द्वारा किया गया।  इस उत्कृष्ट पुरस्कार रात्रि के लिए पीआर का संचालन प्रचारक कृतिका पांडे ने किया, जिसे वी कनेक्ट स्टार इवेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया था।


यह प्रतिष्ठित अवसर बड़ी संख्या में व्यवसाय, मनोरंजन, बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, गायकों और अन्य उद्योग के रचनाकारों को आकर्षित करता है। शो के आयोजकों का लक्ष्य उभरती और स्थापित प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक मंच देना और उद्योग में उनके योगदान के लिए उन्हें सम्मानित करना और उनका आत्मविश्वास बढ़ाना है।

    मलायका अरोड़ा, राइमा सेन, उषा उत्थुप, बोनी सेनगुप्ता, मोनामी घोष, कौशानी, अंकुश हाजरा, के के मेनन, राजपाल, रुद्रनील घोष और कई अन्य  हस्तियाँ भी कार्यक्रम में मौजूद थी।

   इन सभी प्रतिभाशाली चेहरों ने उद्योग में अपने त्रुटिहीन और बेजोड़ काम के लिए पुरस्कार जीते, और यह उन नायकों के प्रयासों को पहचानने के लिए एक प्यारी शाम थी जिन्होंने समाज के लिए अथक प्रयास किया है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template