Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मीडिया कप क्रिकेट 2024 : हाथीखेदा हेवीवेटस ने रांकिनी रॉकर्स को हराया, कॉपर धमाल की पहाड़भंगा पैंथर्स पर बड़ी जीत, Media Cup Cricket 2024: Hathikheda Heavyweights beat Rankini Rockers, Copper Dhamaal has a big win over Paharbhanga Panthers,


धारागिरी डायनामोज, रंकिनी रॉकर्स, कॉपर धमाल और हाथीखेदा हेवीवेट्स सेफा में

जमशेदपुर।  प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर की ओर से आयोजित मीडिया कप क्रिकेट 2024 के टेनिस बॉल क्रिकेट में हाथीखेदा हेवीवेटस ने  रंकिनी रॉकर्स को 25 रनों से हरा कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। वैसे हार के बावजूद उसी पुल की बुरुडीह ब्लास्टर से बेहतर रन औसत की वजह से रंकिनी रॉकर्स को भी अंतिम चार में जगह मिल गई। तो दूसरे मैच में कॉपर धमाल ने  पहाडभंगा पैंथर्स को 37 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। 


आज का पहला मैच आर्मरी ग्राउंड में हाथीखेदा हेवीवेटस और रंकिनी रॉकर्स के बीच खेला गया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए हाथीखेदा हेवीवेटस ने निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट पर 107 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसमें मैन ऑफ द मैच आदित्य ने 26 गेंदों पर 5 चौके और 8 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 74 रन ठोके। जवाब में रंकिनी रॉकर्स की टीम 10 ओवर में 3 विकेट पर 82 रन पर सिमट गई। हाथीखेदा हेवीवेट्स के आदित्य को हरफनमौला प्रदर्शन को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। उन्होंने दो विकेट भी झटके। इस दौरान रंकिनी के मेंटर देवानंद सिंह और हाथीखेडा हेविवेट के मेंटर अरिंदम सिन्हा भी मौजूद थे।


दूसरे मैच में टॉस जीतकर  कॉपर धमाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहाडभंगा पैंथर्स के समक्ष  103 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। 10 ओवर की पारी में कॉपर धमाल ने सिर्फ दो ही विकेट गवाएं। पंकज मिश्रा ने 32 और रूपेश दुबे ने 35 रनों का योगदान दिया।  जवाब में पहाडभंगा पैंथर्स की 10 ओवर में  दो विकेट के नुकसान पर 69 रन ही बना सकी। उम्दा बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए पंकज मिश्रा को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। ट्रॉफी  प्रेस क्लब के महासचिव अंजनी पांडे और विनय पूर्ति ने दिया। इस  दौरान पत्रकारों के बीच प्रदर्शनी मैच भी हुआ जिसमे बिस्तूपुर एकादश को साकची एकादश के हाथो हार का सामना करना पड़ा।


  टेनिस की लीग मैच की समाप्ति के बाद छह में से चार टीम सेमीफाइनल में पहुंची है। सेमीफाइनल में धारागिरी डायनामोज का मुकाबला रंकिनी रॉकर्स से और दूसरे सेमीफाइनल में कॉपर धमाल का मुकाबला हाथीखेडा हेवीवेट्स से होगा।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template