Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

देश को विकास की गति मोदी ने दिया : गीता कोड़ा, Modi gave the pace of development to the country: Geeta Koda

 


लोकसभा प्रत्यासी सांसद गीता कोड़ा ने मनोहरपुर विधान सभा मे जनसंपर्क अभियान चलाया 

चक्रधरपुर। भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्यासी सांसद गीता कोड़ा गुरुवार को मनोहरपुर विधान सभा मे जनसंपर्क के साथ  पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल हुईं। मनोहरपुर प्रखंड के डिम्बलु ग्राम पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। गीता कोड़ा ने ग्रामीणों को कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें प्रणाम कहा है। उन्होंने जनता से सीधे संवाद कर मोदी गारंटी के तहत बताया कि मोदी ने दिवासियों, गरीबों, युवाओं के जीवन उज्ज्वल करने के लिए क्या क्या कार्य किये।




मोदी को गरीबों की चिंता है, वे विगत 4 वर्षों से खाने के लिए गरीबों को फ्री में राशन, खाना पकाने के लिए फ्री में गैस कनेक्शन, कोरोना महामारी के बचाव के लिए हर देशवासी को दो बार फ्री में टीका लगवाने जैसी अनेक जनउपयोगी सुविधा दिए हैं। आगे 5 वर्षों तक मुफ्त में गरीबों को राशन देंगे। गीता कोड़ा ने कहा कि देश को विकास की गति मोदी ने दिया।


सबकी चिंता करने वाले मोदीजी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए आपका साथ हमे चाहिए,जिसके लिए आपको कमल फूल में वोट देना है,यही प्रार्थना मैंआप सबो से करती हूं। गीता कोड़ा मनोहरपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल हुईं, जहां जिला अध्य्क्ष बहनु तिर्की जी के साथ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। गोइलकेरा  प्रखंड के डलाईकेला गांव में आयोजीत हरि कीर्तन समारोह में सांसद गीता कोडा शामिल होकर प्रभु से जनता के सुख के लिए प्रार्थना कर आशीर्वाद ली। आनंदपुर प्रखंड में बैठक किया किये, साथ ही गुड़गांव और परलीपोस गांव जाने पर  ग्रामीणों ने स्थानीय रीति रिवाज से सांसद गीता कोड़ा का स्वागत किया। 


इस भ्रमण कार्यक्रम का नेतृत्व मनोहरपुर के पूर्व विधायक गुरुचरण नायक ने किया, जिसमें उनके साथ पूर्व जिला अध्य्क्ष गोबिंद पाठक, शिवा बोदरा, जिला उपाध्यक्ष इंद्रजीत सामड, वरिष्ठ कार्यकर्ता इंदु डागा, आलोक रंजन सिंह,सोनुवा मंडल अध्य्क्ष केदार नायक, संतोष तिवारी, किशोर डागा, अमरेश प्रधान, राजा सुरीन, राजकुमार लोहार, उमेश रवानी, सुमित नंदा, सुनीता नायक,अनिल नायक, जयपाल सोरेन, इंदु नायक, अक्षय नायक, अखलेन्द्र नायक के साथ भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता पूरे जोश उत्साह से गीता कोडा के साथ रहे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template