Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

पौधरोपण जीवनदायी है, प्रकृति के संतुलन को बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक पौधरोपण करना चाहिए : विश्वानाथ शुक्ला प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश, Planting trees is life-giving, more and more trees should be planted to maintain the balance of nature: Vishwanath Shukla Principal District and Sessions Judge


Chakradharpur. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा की अध्यक्षता में विभिन्न सामाजिक संगठनो और सेल तथा टाटा स्टील के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक हुई। प्राधिकार के अध्यक्ष  शुक्ला ने बढ़ती गर्मी और पर्यावरणीय असंतुलन को गंभीरता से लेते हुए सामाजिक सरोकार से जुडे संस्थाओं को बैठक के लिए आमंत्रित किया, उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से आगामी 1 से 5 जून विश्व पर्यावरण दिवस तक कम से कम 5000 पौधों को रोपने को प्रेरित किया।




उन्होंने इस मौके पर उपस्थित वन पदाधिकारी पोड़ाहाट को भी सहयोग करने के लिए कहा वन अधिकारी ने बताया वन विभाग द्वारा नर्सरी के माध्यम से पौधे उपलब्ध कराया जा सकता है इसके लिए वह प्राधिकार के माध्यम से आवेदन दे सकते हैं या सीधे संपर्क भी कर सकते हैं।


सचिव राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सभी संस्थाऐं लक्ष्य निर्धारित कर अभियान की तरह अधिकतम संख्या में पौधारोपण करें, यह समय की मांग है, इस कार्य में प्राधिकार के द्वारा भी पूर्ण समर्थन और सहयोग दिया जा रहा है ।उपस्थित प्रतिनिधियों ने सहमति प्रकट करते हुए पर्यावरण की रक्षा के लिए अपने सुझाव प्रकट किया। 


इस मौके पर राज्य चैम्बर के प्रांतीय सदस्य नितिन प्रकाश, चाईबासा चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष मधु सुदन अग्रवाल, विकास गोयल , वकील खान , इंद्रजीत, राजीव खिरवाल, पश्चिमी सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजकुमार ओझा, मारवाड़ी युवा मंच के कन्हैया गर्ग, जेंट्स ग्रुप के विवेक सिंह, अधिवक्ता अमिताभ सरकार, रोटरी क्लब से अंजू राठौर , प्रशांत गुप्ता, प्राधिकार के सदस्य विकास दोदराजका, भारतीय स्काउट गाइड से सुरेश सिंह, इनर व्हील क्लब से भावना राठौड़, स्वेता दोदराजका, सीमा राठौड़, डालसा सहायक खगेंद्र महतो आदि उपस्थित थे। उपरोक्त जानकारी प्राधिकार के सचिव राजीव कुमार सिंह ने दी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template