Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template
NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Mumbai फ्लिपकार्ट के ग्लैम अप फेस्ट 2025 में तमन्ना भाटिया, तारा सुतारिया और वामिका गब्बी का जलवा Tamannaah Bhatia, Tara Sutaria and Vamika Gabbi shine at Flipkart's Glam Up Fest 2025

 


Mumbai (Anil Bedag) भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने 6 और 7 जून को नेस्को, गोरेगांव, मुंबई में अपने फ्लैगशिप इवेंट ग्लैम अप फेस्ट 2025 के तीसरे संस्करण का आयोजन किया। भारत के सबसे बड़े ब्यूटी एक्सपीरियंस में शुमार इस दो दिवसीय आयोजन में 6,000 से ज्यादा इन्फ्लूएंसर्स एवं क्रिएटर्स, 100 से ज्यादा टॉप ब्यूटी एवं ग्रूमिंग ब्रांड्स और देश के लोकप्रिय सेलेब्रिटी साथ आए। इससे ई-कॉमर्स ब्यूटी स्पेस को गति देने की फ्लिपकार्ट की भूमिका और मजबूत हुई है।
कोरियन ब्यूटी (के-ब्यूटी) ट्रेंड्स, एक्सक्लूसिव ब्रांड लॉन्च और सेलेब्रिटी-लेड ब्यूटी मूमेंट्स पर फोकस के साथ फ्लैगशिप ग्लैम अप फेस्ट 2025 खास बनकर सामने आया। ग्लैम अप फेस्ट 2025 के दौरान तमन्ना भाटिया, तारा सुतारिया, वामिका गब्बी जैसी सेलेब्रिटी और अंकुश बहुगुणा जैसे अग्रणी ब्यूटी इन्फ्लूएंसर्स विशेष रूप से तैयार (क्यूरेटेड) सेशंस, प्रोडक्ट लॉन्च और प्रशंसकों व क्रिएटर्स के साथ ऑन-ग्राउंड इंटरैक्शन के माध्यम से इस ब्यूटी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने।



ग्लैम अप फेस्ट 2025 के दौरान फ्लिपकार्ट ने पहली ग्लैम अप एनुअल ब्यूटी ट्रेंड्स रिपोर्ट भी जारी की। इस रिपोर्ट से भारतीय उपभोक्ताओं के तेजी से बदलते ब्यूटी प्रिफरेंस को लेकर महत्वपूर्ण बातें सामने आईं। एचयूएल, पीएनजी, मिनिमलिस्ट, होनासा, हिमालया, मैककैफीन और बेला विटा जैसे आइकॉनिक वैश्विक एवं घरेलू ब्रांड्स ने क्यूरेटेड बूथ, प्रोडक्ट ट्रायल और एक्सक्लूसिव प्रीव्यू के माध्यम से अपने लोकप्रिय कलेक्शन और नए प्रोडक्ट्स प्रदर्शित किए। एआई-पावर्ड स्किन डायग्नॉस्टिक्स से लेकर वर्चुअल ट्राई ऑन और लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंस तक, फ्लिपकार्ट ने विभिन्न इनोवेशन व इंटरैक्टिविटी को पेश करते हुए भारत में ब्यूटी प्रोडक्ट्स की डिस्कवरी एवं शॉपिंग को नए सिरे से परिभाषित किया है।



फ्लिपकार्ट की एफएमसीजी एवं जनरल मर्चेंडाइज हेड ऑफ बिजनेस मंजरी सिंघल ने कहा, ‘भारत में ब्यूटी प्रोडक्ट्स का परिदृश्य एक बड़े बदलाव से गुजर रहा है और इस बदलाव की बागडोर जेन जेड के हाथों में है। हमारा फ्लैगशिप ग्लैम अप फेस्ट 2025 इसी बदलाव का उत्सव है, जहां एक इमर्सिव डिजिटल-फर्स्ट एक्सपीरियंस के माध्यम से ब्यूटी-फॉरवर्ड कंज्यूमर्स, ट्रेंडसेटिंग क्रिएटर्स और टॉप ब्रांड्स को साथ लाया गया है। इस फेस्ट के तहत 6 से 10 जून तक ग्लैम अप सेल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें क्यूरेटेड कलेक्शन, एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट ड्रॉप्स और मेकअप, स्किनकेयर, फ्रेगरेंस व अन्य कैटेगरी में लिमिटेड टाइम डील का मौका मिल रहा है। इसी के साथ फ्लिपकार्ट ने आधुनिक भारतीय शॉपर्स के लिए इन्क्लूसिव और हाई एंगेजमेंट ब्यूटी इकोसिस्टम तैयार करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती दी है।’


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template