Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

एमडीओ एवं अन्य समस्याओं को लेकर संयुक्त यूनियनों ने पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा से किया मुलाकात, Joint unions met former Chief Minister Madhu Koda regarding MDO and other problems


गुवा । गुवा सेल खदान में एमडीओ (माइनिंग डेवेलपर्स ऑपरेशन) के विरुद्ध संयुक्त यूनियनों ने शुक्रवार को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र विधायक सोनाराम सिंकु से मुलाकात उनके आवास जगन्नाथपुर स्थित पाताहातु गांव में किया। इस दौरान संयुक्त यूनियनों ने कहा कि सेल प्रबंधन गुवा सेल खदान को एमडीओ का नाम देकर कंपनी ठेकेदार को देना चाह रही है, परंतु यहां के सभी संयुक्त यूनियन, सेलकर्मी इसका पुरजोर विरोध करते हैं। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने कहा कि गुवा सेल खदान में निजीकरण कभी भी नहीं होने दिया जाएगा। 

इसके लिए क्यों ना हमें आंदोलन करना पड़े या सेल का चक्का जाम करना पड़े। सेल में निजीकरण होने से सेल में होने वाली बहाली पूरी तरह से बंद हो जाएगी। यहां के स्थानीय को रोजगार नहीं मिलेगा। सेल प्रबंधन द्वारा ऐसा करने का हम विरोध करते हैं और किसी भी हालत में एमडीओ को गुवा नहीं आने दिया जाएगा। साथ ही श्री कोड़ा ने कहा की एमडीओ के विरोध प्रदर्शन को लेकर आगामी 3 सितंबर को गुवा सेल क्लब में बैठक कर लेने दिया जाएगा। 

अगर सेल प्रबंधन एमडीओ के विरोध प्रदर्शन को लेकर कोई सकारात्मक बात निकाल कर नहीं आती है तो 3 अगस्त को ही अनिश्चितकाल के लिए सेल का डिस्पैच एवं उत्पादन पूरी तरह प्रभावित कर दी जाएगी। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा से मुलाकात करने पहुंचे संयुक्त यूनियनों के पदाधिकारियों में झारखंड मजदूर संघर्ष संघ के रामा पांडे, बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक के दुचा टोप्पो, सीटू के मनोज मुखर्जी, सारंडा मजदूर यूनियन के कुल बहादुर, सप्लाई मजदूर संघ के राजेश कोड़ा, झारखंड मजदूर संघ के पंचम जॉर्ज सोय सहित अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template