Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

आरआईटी पुलिस ने हाईवा चालक हत्याकांड का किया खुलासा, तीन को भेजा जेल , RIT police disclosed the murder of highway driver, sent three to jail



आदित्यपुर। आरआईटी पुलिस ने हाईवा चालक तिलक महतो हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसमें अपराधकर्मी संजय महतो, शहजादा आलम और मोहम्मद शारिक शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से एक देसी पिस्तौल, दो मैगजीन, 7.56 बोर का 5 जिंदा कारतूस, एक मोटर मोटरसाइकिल और तीन अलग- अलग कंपनियों का मोबाइल बरामद किया है।सरायकेला थाने में जानकारी देते हुए एसपी डॉ विमल कुमार ने बताया कि बीते 24 जुलाई को अहले सुबह तिलक महतो की आरआईटी थाना अन्तर्गत काशीडीह (गम्हरिया) रेलवे टनल के पास अज्ञात अपराध कर्मियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 इसके बाद कांड के उद्भेदन को लेकर एसडीपीओ हरविंदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने मानवीय एवं तकनीकी पहलुओं की जांच करते हुए अलग- अलग जगहों पर छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इसमें शामिल अन्य दो अभियुक्त अभी भी फरार चल रहे हैं। इनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि कांड के मुख्य अभियुक्त संजय महतो है। 

उसी ने अपने अपमान का बदला लेने के लिए तिलक महतो की हत्या कराई है। उन्होंने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले मृतक ने किसी बात को लेकर संजय महतो को थूक चटवाया था। उसी का बदला लेने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया गया है। तीनों ने अपने अपराध स्वीकार कर लिया हैं। उन्होंने बताया कि शहजादा आलम और मोहम्मद शारिक हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं।दोनों के खिलाफ जमशेदपुर के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template