Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

इनर व्हील क्लब जमशेदपुर द्वारा कई परियोजनाओं का किया गया उद्घाटन, Several projects inaugurated by Inner Wheel Club Jamshedpur

 


 जमशेदपुर। हमारे दिन की शुरुआत वार्म मॉर्निंग वेलकम व निम्नलिखित परियोजनाओं के उद्घाटन के साथ हुई।  रेड रोज स्कूल मैंगो जमशेदपुर में हैप्पी स्कूल, सेव वाटर मैसेज के साथ हैंड वाशिंग स्टेशन, कंप्यूटर कक्ष की व्यवस्था, सेनेटरी पैड बैंक, स्कूल टॉपर प्रिया कुमारी को छात्रवृत्ति, कंप्यूटर दान - पीपी राम खन्ना द्वारा 1unit, सोलर लाइट - पटामदा के लिए 1 यूनिट, पीपी राम खन्ना द्वारा दान किया गया, हिंदुस्तान मित्रा मंडल स्कूल के लिए सेनेटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन, हमारे कोषाध्यक्ष पीपी निलिमा प्रकाश द्वारा दान की गई, अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक मिड एजेड कपल के लिए एक रिटायरमेंट प्लान शुरू किया और शुरुआती प्रीमियम को प्रायोजित किया, अपनी बेटियों के साथ वंचित महिला के लिए कानूनी सहायता, जिसे उसके पति ने गुजारा भत्ता के लिए मामला दर्ज करने के लिए छोड़ दिया है, स्कूल जाने के लिए सभी खर्चों का भुगतान करके 2 बालिकाओं की शिक्षा का समर्थन करना. पीपी नीलिमा प्रकाश द्वारा प्रायोजित किया गया। 


प्रोजेक्ट अन्नपूर्णा के तहत मैंगो बस्टी की बूढ़ी महिलाओं को सूखा राशन वितरित किया, हाई स्कूल के छात्रों के साथ लिटिल एंजेल क्लब का गठन और उन्हें अपनी परिधि में सामाजिक कार्य करने के लिए संलग्न करना, इनर व्हील में फाउंडेशन ऑफ यूथ क्लब, हमने इसे ANANNYA नाम दिया और हमने कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसरों के मार्गदर्शन में टिनप्लेट यूनियन माहिला कॉलेज के 100 छात्रों के साथ इसकी शुरुआत की, रेड रोज स्कूल में साइबर सुरक्षा जागरूकता का एक विशाल पोस्टर, 5 वंचित लड़कियों के लिए सरवाइकल कैंसर टीकाकरण. आईपीपी अर्चना द्वारा प्रायोजित।


हमारी कार्यकारी बैठक थी और जहां हर कार्यालय के अधिकारियों ने अपनी अधिकांश फाइलें डिजिटल रूप से पेपर कम प्रलेखन के दिशानिर्देशों के अनुसार दिखाईं। इनर व्हील गणमान्य व्यक्तियों और हमारे साथी सदस्यों की उपस्थिति में हमारे पास OCV GBM संयुक्त रूप से इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर वेस्ट था। हमने अपना ई बुलेटिन जारी किया। डीसी डॉ. रागिनी रानी ने हमें अपने प्रेरक शब्दों से संबोधित किया. डॉ रागिनी के साथ कई गुणवत्ता के क्षण बिताना एक शानदार अनुभव था।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template