Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


बैंक ऑफ इंडिया गुवा शाखा के कर्मचारियों के कार्य से खाता धारक परेशान, Account holders upset with the work of Bank of India Guava branch employees


गुवा। बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा के कर्मचारियों के कार्य से खाता धारक परेशान हो रहे हैं। खाता धारकों ने बताया कि बैंक कर्मचारियों की कार्यशैली तथा खाता धारकों से ठीक ढंग से बात नहीं की जाती है। साथ ही पिछले 5 सालों से बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा में लगाया गया पासबुक अप टू डेट करने की मशीन खराब पड़ा हुआ है। खाता धारकों ने इस संबंध में शाखा प्रबंधक को खराब मशीन को ठीक करवाने के लिए लिखित आवेदन देने के बावजूद आज तक ठीक नहीं हो पाया है।


साथ ही यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी खाता धारक बैंक से पैसे निकासी करने जाते हैं तो उसे रकम पूछी जाती है की इतना रुपया की निकासी क्यों कर रहे हैं। बैंक सिर्फ 10 हजार रुपए ही एक खाताधारक को मिलेगा। तथा खाता धारक के द्वारा बैंक में पासबुक अपडेट करने के लिए दिया जाता है तो बैंक कर्मचारियों के द्वारा यह कहकर लौटा दिया जाता है कि पासबुक को अपडेट करना है तो यहां पासबुक छोड़कर जानी होगी। और यह कितने दिनों में पर अप टू डेट होगी यह नहीं बता सकते हैं। 


इन सब बातों को लेकर खाताधारक बैंक कर्मचारियों से काफी निराशा है और परेशान हो रहे हैं। अगर किसी के घर में शादी है और वह अपने पैसों की निकासी करने बैंक जाते हैं तो उन्हें जितनी रकम भरकर दी जाती है उतनी रकम बैंक के द्वारा नहीं देकर मात्र 10 हजार रुपए ही दिया जाता है। इन सब परेशानियों को देखते हुए खाता धारकों ने निर्णय लिया कि बैंक के क्रियाकलापों से संबंधित शिकायत बैंक आफ इंडिया के उच्च अधिकारियों से करने का निर्णय लिया है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template