Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


चक्रधरपुर में बंद रेलवे क्वार्टर का ताला तोड़कर चोरों ने उडाये लाखों के आभूषण और नगदी, Thieves broke the lock of closed railway quarter in Chakradharpur and stole jewelery and cash worth lakhs.


चक्रधरपर। 
रेल नगरी चक्रधरपुर में चोरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है। रेलवे आरई कॉलोनी स्थित ई ब्लाक में चोरों ने एक क्वार्टर का ताला तोड़कर लाखों का सोना और 70 हजार रूपये नगदी और कीमती सामानों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है, इस घटना से पूरे चक्रधरपुर रेल नगरी में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रेलवे के आरई कॉलोनी ई ब्लॉक क्वार्टर संख्या ई 134 /2 निवासी शत्रुघ्न शर्मा चक्रधरपुर रेल मंडल गैंगमेन (इंजीनियरिंग विभाग) मुख्यालय  में कार्यरत हैं। शनिवार की शाम बेटा का जन्मदिन मनाने के लिए जमशेदपुर जाना था। 


वे अपने क्वार्टर में ताला लगाकर वह जमशेदपुर चले गए। इसी दौरान अज्ञात चोर शनिवार की रात क्वार्टर पर मुख्य द्वार का ताला तोड़कर क्वार्टर के अन्दर घुस गए और सोने गहने नगदी समेत कीमती सामानों की चोरी कर ली। और मौके से फरार हो गए. रविवार कि सुबह जब रेल कर्मी अपने क्वार्टर पहुंचे तो देखा उनका क्वार्टर खुला हुआ है। तब वह आस-पड़ोस के लोगों को बुलाये तो देखा कि घर में चोरी हुई है। घर का पूरा सामान बिखरा हुआ है।अलमारी का ताला भी टूटा हुआ है।


बाद में उन्होंने सामानों की और नगद राशि की जांच की तो सब गायब मिला। तब उन्होंने चक्रधरपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इस संबंध में रेल कर्मी शत्रुघ्न शर्मा ने बताया कि सोने के कान की दो बाली। इसके अलावा  लगभग 70 हजार रुपए नगद भी चोर ले उड़े हैं। हालांकि शत्रुघ्न शर्मा के घर में और क्या-क्या सामान की चोरी हुई है। इसका आकलन नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा की पत्नी और बच्ची आने के बाद सही जानकारी दे पाएंगे। बता दें की चोर ने बॉक्स पलंग को खोलकर उसमें रखे नगद और सोने के गहने की चोरी की है। इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।  इस घटना के बाद से रेलवे क्षेत्र में एक बार फिर रेल कर्मियों में दहशत हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template