Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


झारखंड सरकार ने 14 आईपीएस अफसरों का किया तबादला, Jharkhand government transferred 14 IPS officers


रांची। राज्य सरकार ने 14 आईपीएस का तबादला किया है। इस संबंध में गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने बुधवार देर रात अधिसूचना जारी की है। जारी अधिसूचना के अनुसार सीआईडी डीजी अनुराग गुप्ता को एसीबी डीजी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इसी प्रकार एडीजी आरके मल्लिक को जैप एडीजी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 



साथ ही एडीजी मुख्यालय के पद पर पदस्थापित मुरारी लाल मीणा को एडीजी झारखंड ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड के पद पर पदस्थापित किया गया है। इसके अलावा एडीजी तदाशा मिश्रा को रेल एडीजी , एडीजी सुमन गुप्ता को एडीजी आधुनिकीकरण,प्रिया दुबे को गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवा का एडीजी, एडीजी रेल के पद पर पदस्थापित टी कांडासामी को विशेष सचिव गृह कारा एवं आपदा प्रबंधन के पद पर पदस्थापित किया गया, जबकि अखिलेश कुमार झा को रांची जोनल आईजी, सुनील भास्कर को हजारीबाग रेंज का डीआईजी, बोकारो डीआईजी मयूर पटेल कन्हैयालाल को जैप डीआईजी, पाकुड़ एसपी के पद पर पदस्थापित हरदीप पी जनार्दन को धनबाद एसएसपी, प्रभात कुमार को पाकुड़ एसपी, अरविंद कुमार सिंह को हजारीबाग एसपी और रांची के ट्रैफिक एसपी कुमार गौरव को साहिबगंज का एसपी बनाया गया है।



वैसे पदाधिकारी जिनके स्थान पर किसी अन्य का पदस्थापन हो गया है एवं उनका पदस्थापन कहीं नहीं किया गया है, उन्हें पुलिस मुख्यालय में योगदान देने को कहा गया है। इस संबंध में सरकार की अवर सचिव शैलेंद्र कुमार सिन्हा ने अधिसूचना जारी की है।

 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain