Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


2024 में धमाल मचाएंगे ये नवोदित सितारे.......!, These budding stars will create a stir in 2024....!

मुंबई। 2023 सिर्फ ब्लॉकबस्टर फिल्मों का साल नहीं था, बल्कि कुछ नवोदित कलाकारों ने इंडस्ट्री में डेब्यू भी किया। बॉलीवुड को जिन युवा कलाकारों से सबसे ज्यादा उम्मीद है आइए जानते हैं सबसे होनहार प्रतिभाओं के बारे में :-


अलीज़ेह : युवाओं में अलीज़ेह को सबसे प्रतिभाशाली माना जाता है। 'फ़रर्रे' में उनके सशक्त और प्रभावशाली प्रदर्शन ने सभी को प्रभावित किया।


ख़ुशी कपूर : दिवंगत श्रीदेवी की सबसे छोटी बेटी और जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी ने भी 'द आर्चीज़' में बेट्टी कूपर के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।


वेदांग रैना : इस बहु-प्रतिभाशाली कलाकार वेदांग रैना ने लोगों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। 'द आर्चीज़' में उनके प्रदर्शन की सराहना की गई है और उनके प्रति सिनेदर्शकों की उत्सुकता बनी हुई है।


सुहाना खान : 2023 में नौसिखिया बैंडबाजे में शामिल होने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान थीं। 'द आर्चीज़' में वेरोनिका के रूप में, सुहाना ने न केवल शानदार प्रदर्शन किया, बल्कि अपना आकर्षण भी बिखेरा और शाहरुख की विरासत को आगे बढ़ाया है।


अगस्त्य नंदा : अगस्त्य नंदा, जो अमिताभ बच्चन के नाती हैं, वास्तव में 2023 के नामित हार्टथ्रोब हैं। 'द आर्चीज़' में आर्ची की भूमिका निभाते हुए, उन्होंने साबित कर दिया कि वह लंबी अवधि के लिए यहां हैं। अगस्त्य को निश्चित रूप से एक ताकत के रूप में देखा जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain