Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


शीतलहर से बचने के लिए जलती चिता के बगल में लेटा बुजुर्ग, An old man lying next to a burning pyre to escape the cold wave

 

कानपुर। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के साथ पछुआ हवाओं के चलने से उत्तर प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों में शीतलहर की स्थिति बन गई है। इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं, लेकिन एक बुजुर्ग ने जो तरीका अपनाया वह चर्चा का विषय बन गया। बुजुर्ग ने शीतलहर से बचने के लिए शमशान में जलती चिता के बगल में लेट गया और किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।



कानपुर में भीषण सर्दी पड़ रही है और तापमान कम होने से शीतलहर की स्थिति बन गई है। ऐसे में शीतलहर से बचने के लिए लोग अलग-अलग तरह के हथकंडे अपनाते है। लेकिन शहर में एक बुजुर्ग ने शीतलहर से बचने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। यहां कोहना थानाक्षेत्र के भैरव घाट में एक बुजुर्ग इंसान को सर्दी से बचने के लिए जब कोई उपाय नहीं मिला तो बुजुर्ग शमशान में जाकर जलती चिता के बगल में लेट गया। 




इस पर वहां के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो पर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं और प्रशासन के पुख्ता इंतजाम पर लोग कमेंट भी लिख रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ऑफबीट नहीं कर रहा है। पूरा मामला कोहना थानाक्षेत्र के भैरवघाट का बताया जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain