Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


'सफ़ेद' का प्रेस शो सम्पन्न, Press show of 'Safed' completed,


मुंबई।  भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो की नवीनतम प्रस्तुति 'सफ़ेद' का प्रेस शो पिछले दिनों जुहू, मुम्बई स्थित सनी सुपर साउंड के प्रेक्षागृह में सम्पन्न हुआ। संदीप सिंह अपने निर्देशन में 70 मिनट की फिल्म 'सफ़ेद' में एक विधवा और एक ट्रांसजेंडर की प्रेम कहानी लेकर आए हैं। सामाजिक उत्पीड़न के शिकार, दोनों एक-दूसरे में सांत्वना और मुक्ति पाते हैं, जिससे उनका अकेला अस्तित्व दूर हो जाता है। 'सफ़ेद' में अभय वर्मा, मीरा चोपड़ा, बरखा बिष्ट, जमील खान और छाया कदम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 




अपरंपरागत शैलियों की खोज करना और आम लीक से हटकर विषयों पर फिल्में बनाना संदीप सिंह की विशेषता रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक कान्स 2022 में संगीतकार ए आर रहमान द्वारा जारी किया गया था। यह फिल्म निर्देशक के रूप में संदीप सिंह की पहली फिल्म है, जिन्होंने 'रामलीला', 'राउडी राठौड़', 'मैरी कॉम', 'अलीगढ़', 'सरबजीत', 'भूमि', 'झुंड' जैसी फिल्मों के लिए आलोचकों की प्रशंसा हासिल की है और अब 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर', 'सहाराश्री', 'मैं अटल हूं' जैसे कुछ फिल्मों से भी जुड़े हैं। ब


कौल निर्देशक संदीप सिंह 'सफ़ेद' के माध्यम से मेरा उद्देश्य उन लोगों को आवाज देना है जो समाज की विविध पृष्ठभूमि से आते हैं और संघर्ष कर रहे हैं। ट्रांसजेंडर्स और विधवाओं को समाज में बहुत ही हेय दृष्टि से देखा जाता है जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए...उन्हें भी सम्मान के साथ जीने का अधिकार मिलना चाहिए। प्यार सभी कमियों को नज़रअंदाज़ कर देता है और इंसान को पूर्णता का एहसास कराता है। यही संदेश मैंने अपनी फिल्म के माध्यम से देने का प्रयास किया है। मुझे उम्मीद है कि सिनेदर्शकों को 'सफ़ेद' पसंद आएगी।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template