Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


1100 दिपों की रौशनी से जगमगाएगा सदर बाजार काली मंदिर, Sadar Bazar Kali Temple will shine with the light of 1100 lamps,


चक्रधरपुर। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के पावन उपलक्ष्य में सदर बाजार , चाईबासा स्थिति सुप्रसिद्ध काली मंदिर में श्री श्री काली मंदिर ट्रस्ट समिति के तत्वावधान में हर्षोल्लास के साथ भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।


कार्यक्रम की तैयारी को लेकर समिति के सदस्य जोर शोर से जुटे हुए हैं। शनिवार से ही मंदिर प्रांगण के बाहर झंडी से सजाया गया है वहीं मंदिर प्रांगण में की गई विधुत सज्जा को प्रारंभ कर दिया गया है। शनिवार से ही सदर बाजार काली मंदिर चौक तथा मंदिर प्रांगण जगमगा गया है। श्री श्री काली मंदिर ट्रस्ट समिति के सदस्य त्रिशानु राय ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि 22 जनवरी 2024 को सदर बाजार, चाईबासा स्थित काली मंदिर में दीपोत्सव के रुप में मनाया जाएगा 1100 दिपों से मंदिर प्रांगण को सजाया जाएगा। 


मंदिर प्रांगण में राम दरबार सजाया जाएगा, विशेष रुप से पूजा-अर्चना की जाएगी। पुष्प सज्जा की जाएगी, संध्या आरती के बाद शाम 6:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक प्रसाद वितरण किया जाएगा। काली मंदिर चौक, चाईबासा में आतिशबाजी की जाएगी। समिति के अध्यक्ष सव्यसाची राय, सचिव सुशांत राय, सदस्य अशोक कुमार राय, विद्युत राय, भवतोष राय, प्रदीप राय, अभिषेक राय, आलोक नाथ राय, दिव्येन्दु राय, सोमनाथ राय, जयंत राय, अनिर्वान राय, प्रवीण राय, पुजारी अनुप मल्लिक आदि सहित समिति के सभी सदस्य कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template