Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


अशोक जैन जिला नाक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता, 23-24,जयंत विश्वकर्मा का पंजा, फेनेटिक क्लब को पराजित कर एस आर रूंगटा ग्रुप अगले चक्र में, Ashok Jain District Knock Out Cricket Competition, 23-24, Jayant Vishwakarma's paw, defeating Fnatic Club and S R Rungta Group in the next round,


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे अशोक कुमार जैन जिला नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत आज खेले गए मैच में एस आर रुंगटा ग्रुप ने जयंत विश्वकर्मा की घातक गेंदबाजी की बदौलत फेनेटिक क्लब चाईबासा को एकतरफा मुकाबले में छः विकेट से पराजित कर प्री क्वार्टर फाईनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। अब प्री क्वार्टर फाईनल में एस आर रुंगटा ग्रुप का मुकाबला सेरसा चक्रधरपुर से 27 जनवरी को होगा। 


स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस फेनेटिक क्लब चाईबासा के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान के निर्णय पर उनके बल्लेबाज खरे नहीं उतरे और पूरी टीम 20.4 ओवर में 107 रन बनाकर आल आउट हो गई। एकमात्र सफल बल्लेबाज शुभेन्दु बेहरा रहा जिसने पाँच चौकों एवं दो छक्कों की मदद से 42 रन बनाए जबकि सोमलेश्वर सुम्बरुई ने 16 रनों का योगदान दिया। फेनेटिक क्लब का अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाया। एस आर रूंगटा ग्रुप की ओर से अॉफ ब्रेक गेंदबाज जयंत विश्वकर्मा उर्फ "नेपाली" ने कातिलाना गेंबाजी करते हुए 3.4 ओवर में मात्र 13 रन देकर पाँच बल्लेबाजों को पैविलियन की राह दिखाई। अभिषेक महतो ने भी अच्छी गेंदबाजी का परिचय देते हुए 27 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। 


जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को एस आर रूंगटा ग्रुप के बल्लेबाजों ने 17.1 ओवर में मात्र चार विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। हलांकि फेनेटिक क्लब ने रुंगटा ग्रुप के चार विकेट मात्र 50 के स्कोर पर ही गिरा दिया था परंतु पाँचवे विकेट के लिए दीपांशु राज एवं रोबिन ने 63 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाकर टीम को जीत दिला दी। दीपांशु ने छः चौकों एवं दो छक्कों की सहायता से 44 नाबाद तथा रोबिन ने एक छक्का की मदद से 10 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुआ। अन्य बल्लेबाजों में राहुल कुमार महतो ने तीन चौकों एवं एक छक्का की सहायता से 19 रन तथा विनय रजक ने एक चौका एवं एक छक्का की मदद से 13 रन बनाए। फेनेटिक क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनमोल टोपनो ने 21 रन देकर दो विकेट तथा विनय कुमार एवं अंश राज ने एक-एक विकेट हासिल किए। इस प्रतियोगिता में कल चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब का मुकाबला नेशनल क्रिकेट क्लब बड़ा जामदा से होगा।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template