Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


बोलानी सेल खदान में 24 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप, उत्पादन प्रभावित, Power supply stalled in Bolani cell mine for 24 hours, production affected.


गुवा। सेल की बोलानी खदान व टाउनशिप क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप रहने की वजह से बोलानी खदान का उत्पादन पर भारी असर पड़ने के साथ-साथ सेलकर्मी व आम जनता परेशान हैं। बोलानी प्रबंधन के अधिकारी सूत्रों से सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया की 10 जनवरी की सुबह लगभग 10 बजे के करीब बोलानी का मुख्य ट्रांस्फार्मर में बडी़ खराबी आने की वजह से यह समस्या उत्पन्न हुई है। 


जोड़ा से ओपीटीसीएल की टीम आई है जो ट्रांस्फार्मर को ठीक करने के कार्य में लगी है। उन्होंने कहा कि यह सच्चाई है कि इस समस्या की वजह से खदान का उत्पादन प्रभावित हुआ है। क्योंकि हमारे पास डीजी है लेकिन पूरे प्लांट को चला पाये उतना क्षमता उसकी नहीं है। डीजी से कुछ कार्य अवश्य चल रहा है। दूसरी ओर बड़ाजामदा के लोगों ने बताया कि यहां प्रतिदिन बिजली कटौती की भारी समस्या से हम सभी परेशान हैं। रात के समय तो काफी बिजली काटी जाती है, जिससे पूरा बड़ाजामदा क्षेत्र अंधेरे में रहता है। बिजली विभाग इस समस्या से मुक्ति दिलाये अन्यथा हमलोग सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template