Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


धनबाद के कतरास में हार्डवेयर दुकान मेंलगी आग, 50 लाख का नुकसान, Fire broke out in a hardware shop in Katras, Dhanbad, loss of Rs 50 lakh.


धनबाद। कतरास थाना क्षेत्र स्थित एक हार्डवेयर दुकान में रविवार की रात आग लग गई। जिसमें लगभग 50 लाख की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। बताया जाता है कि राहुल चौक पर एनएच 32 के पास स्थित केडिया हार्डवेयर स्टोर शॉप में आग लगी। घटना से लोगों में अफरा तफरी मच गई। संभावना जतायी जा रही है कि दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। दो मंजिला हार्डवेयर दुकान में आग लगने से वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी। 


लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके। अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना दी गई। लगभग एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कतरास थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां से लोगों को हटाया। दुकान बंद करने के दौरान यह घटना घटी। गनीमत यह रही कि आग दुकान के ऊपर छत तक नहीं पहुंची, वरना काफी नुकसान हो सकता था। वहीं आग की वजह से आस-पास के दुकानों को नुकसान नहीं पहुंचा। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस अगलगी में लगभग 50 लाख की संपत्ति की नुकसान हुआ है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template