Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


60 बटालियन सीआरपीएफ कैंप में तैनात अवर निरीक्षक की हृदयगति रुकने से मौत, Sub inspector posted in 60 battalion CRPF camp died due to heart failure.


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूमि जिले के चक्रधरपुर आसनतलिया में स्थित सीआरपीएफ के 60 बटालियन कैंप में तैनात अवर निरीक्षक संतोष कुमार राय की मंगलवार सुबह हृदयगति रुकने से मौत हो गई। इसके बाद जवान का  चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के सीआरपीएफ 60 बटालियन के जवान संतोष कुमार राय चक्रधरपुर कैंप मुख्यालय में अवर निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। संतोष कुमार राय रोजाना की तरह मंगलवार को भी अपना दिन चर्चा कार्य कर रहे थे। कार्य करने के दौरान अचानक संतोष कुमार राय का हृदयगति रुक गया।


घटना के बाद सहयोगी जवान और अधिकारियों ने तत्काल उसे कैंप पर मौजूद चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज किया गया। बाद में उसे चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया कहां डॉक्टर ने जांच उपरांत चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों को सूचित करने के पश्चात चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में संतोष कुमार राय की पोस्टमार्टम हुआ। बाद में अनुमंडल अस्पताल परिसर में ही सीआरपीएफ जवानों ने अवर निरीक्षक संतोष कुमार राय को सलामी देने के साथ श्रद्धांजलि दी।


इस मौके पर सीआरपीएफ कैंप में तैनात अधिकारी एवं जवान मौजूद थे। बाद में उनके पार्थिक शरीर को गाजीपुर स्थित उनके प्रतीक गांव भेज दिया गया। इस घटना से सीआरपीएफ कैंप में काफी शोक का माहौल है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template