Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी में प्लेटमेंट ड्राइव, क्वालिटी इंजीनियर पद पर 9 छात्रों का चयन, Placement drive in Netaji Subhash University, selection of 9 students for the post of Quality Engineer


जमशेदपुर। नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी में यूनिवर्सिटी की प्लेसमेंट इकाई की ओर से प्लेटमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें क्वालिटी आस्ट्रेलिया सेंट्रल एशिया नामक कंपनी ने भारत स्थित विभिन्न शहरों के लिए यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों का चयन किया। यूनिवर्सिटी के सिविल और मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के कुछ 9 विद्यार्थियों का अंतिम रूप से क्वालिटी इंजीनियर के पद पर चयन हुआ।


कंपनी ने मैसूर स्थित अपने कार्यालय के लिए मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग से राजा कुमार और सिविल इंजीनियरिंग विभाग से मयंक कुमार, नितीश कुमार, तनवीर सवा, जौहर अली, रंधीर सिंह, अंकित कुमार साव, सुनील कुमार, कृष्ण पाड़ा गोराई का चयन किया। विश्वविद्यालय के मानव संसाधन अधिकारी अंकुश कुमार और प्लेटमेंट समन्वयक तृष्णा धोष ने प्लेटमेंट ड्राइव के आयोजन में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभायी।


विद्यार्थियों की इस सफलता पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव नागेंद्र सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि यह यूनिवर्सिटी को गौरवान्वित करने का विषय है। हम विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य की कामना करते हैं। विद्यार्थियों अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करें और देश-विदेश में जहां भी नौकरी करें वहां यूनिवर्सिटी का नाम इसी तरह रोशन करें।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain