Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


जमशेदपुर रौनियार वैश्य समिति का पारिवारिक मिलन सह वनभोज आयोजित, Jamshedpur Rauniyar Vaishya Samiti's family meeting cum forest feast organized,


जमशेदपुर। टाटा स्टील सिक्यूरिटी ट्रेनिंग सेंटर (सिक्यूरिटी क्लब) के प्रांगण में "जमशेदपुर रौनियार वैश्य समिति" के सदस्यों का पारिवारिक मिलन एवं वनभोज का आयोजन डॉ० प्रदीप कुमार साहू अध्यक्ष के नेतृत्व में किया गया। इस समारोह में लगभग 300 सदस्यों ने हिस्सा लिया। सर्वश्री सुरेश लाल, डॉ. प्रदीप कुमार साहू, के. पी. गुप्ता, विजय कुमार सिन्हा, कवि शंकर, अशोक कुमार गुप्ता, राजेश कुमार गुप्ता, विजय प्रसाद गुप्ता, सूरज देव प्रसाद गुप्ता, अयोध्या प्रसाद, अरविन्द गुप्ता, संजय कुमार, कृष्णा कुमार, नारायण प्रसाद साह, अरुण कुमार गुप्ता, जगन्नाथ साव, नवल किशोर गुप्ता एवं अन्य कार्यकारिणी सदस्यों ने सभी आगन्तुकों का स्वागत किया। 


समिति द्वारा संकलित एवं प्रकाशित रौनियार पत्रिका 2024 का विमोचन समिति के अध्यक्ष डॉ. प्रदीप कुमार साहू द्वारा किया गया। इस पत्रिका में 284 से अधिक विवाह योग्य लड़कों एवं लड़कियों की सूची है जिसे देश के विभिन्न प्रान्तों से संकलित किया गया है एवं इसमें 215 परिवार का पता एवम टेलिफोन नंबर भी डायरेक्टरी मे है जिससे आपस में लोगों का पारस्परिक सम्बन्ध बढ़ाने में सहूलियत होगी। इस समिति की स्थापना 1984 में किया गया था और विगत 39 वर्षों से रौनियार समाज को सर्वांगीण विकास में यथोचित योगदान दे रहा है। अध्यक्ष डॉ० प्रदीप कुमार साहू ने समिति के उद्देश्यों से लोगों को अवगत कराया। 


समिति के प्रमुख उद्देश्यों में देश के अनेक जगहों में स्थित रौनियार बन्धुओं को एकसूत्र में बाँधना, शादी विवाह में सहयोग देना, एक दूसरे को व्यापार में सहयोग देने का अवसर प्रदान करना, जरूरतमंद रौनियार बन्धुओं को शिक्षा, स्वास्थ्य एवं आर्थिक सहायता करना है। भोजनोपरान्त खेलकूद में सफल प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया। अन्त में धन्यवाद ज्ञापन के बाद समारोह की समाप्ति की गई।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template