Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मुख्यमंत्री के गिरफ्तारी के विरोध में झारखंड बंद का असर पश्चिमी सिंहभूम जिला पर नहीं पड़ा, पूरा जिला पुलिस छावनी में तब्दील , Jharkhand bandh in protest against the arrest of the Chief Minister did not affect West Singhbhum district, the entire district turned into a police cantonment.


चक्रधरपुर। ईडी द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तारी के विरोध में आदिवासी- मूलवासी संगठन द्वारा गुरुवार को झारखंड बंद का आह्वान किया था। जिसका असर पश्चिमी सिंहभूम जिला पर नहीं पड़ा। पश्चिमी सिंहभूम जिला में कहीं भी बंद का कोई असर देखने को नहीं मिला है। रोज की तरह दुकान, सरकारी कार्यालय, निजी कार्यालय सहित बाजार खुले रहे। रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई पर रोज की तरह वाहन चलते रहे।


इधर बंद के मध्य नजर पूरे जिले में पुलिस छावनी में तब्दील कर दी गई है। चौक चौराहे पर मजिस्ट्रेट सहित भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया हैं। इधर बंद को लेकर दक्षिण पूर्व  रेलवे चक्रधरपुर रेल मंडल भी हाई अलर्ट पर था। चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय में रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी के पुलिस भारी संख्या में तैनात किए गए थे। रोज की तरह रेल यातायात भी बहाल रहा। समाचार लिखे जाने तक कहीं से भी आदिवासी मूलवासी संगठन के सदस्यों द्वारा सड़क पर नजर नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template