Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


विधायक हाटगम्हारिया प्रखंड कार्यालय में बीडीओ व सीओ के साथ की बैठक, Meeting with BDO and CO in MLA Hatgamharia block office,

 


चाईबासा। सदर चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा ने बुधवार को हाटगम्हारिया प्रखंड कार्यालय में बीडीओ व सीओ के साथ बैठक की। इस दौरान विधायक ने दोनों पदाधिकारियों को राज्य सरकार के योजनाओं का लाभ सीधे लाभुक एवं जनता तक पहुंचे इस पर सक्रियता के साथ विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। विधायक ने सभी पदाधिकारियों को नए साल की शुभकामना देते हुए कहा कि सबों के सहयोग से प्रखंड को स्वच्छ, स्वस्थ, सुंदर, सुरक्षित एवं समृद्ध बनाना है। 


पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन सहित जो भी लंबित कार्य हैं उन्हें भी निस्वार्थ भाव से अति शीघ्र पूरा करने को कहा। साथ ही प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित कर्मियों की कार्य शैली पर सुधार लाने की नसीहत दी। जिससे जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। अबुआ आवास का निर्धारण प्राथमिकता के आधार पर हो। जल्द ही प्रखंड पदाधिकारियों एवं कर्मियों की संयुक्त बैठक आयोजित की जाएगी। 


प्रखंड विकास पदाधिकारी मलय कुमार ने हाटगम्हारिया के विकास एवं कार्य में पूरा सहयोग करने के प्रति विधायक को आश्वस्त किया। मौके पर जिप सदस्य प्रमिला पिंगुवा भी मौजूद थीं।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template