Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नक्सलियों ने निर्माणाधीन पुल के नाईट गार्ड की गोली मार कर की हत्या, पूर्व में रह चुका है नक्सली, Naxalites shot dead the night guard of the bridge under construction, he had been a Naxalite in the past,


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के घोर नक्सल प्रभावित समठा गांव के ईचापीढ़ी गांव में मंगलवार रात नक्सलियों ने निर्माणाधीन पुल के नाईट गार्ड को गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक पूर्व में नक्सली रह चुका है। वर्तमान में वह नक्सली संगठन छोड़ कर काम धंधा कर रहा था। हत्या के बाद नक्सलियों ने शव के पास पोस्टर छोड़ कर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। साथ ही नक्सलियों ने पर्चा में पुलिस मुखबिरी (एसपीओ)  आरोप लगाया है। इस संबंध में मृतक की पत्नी ने बताया कि मृतक नेलशन भेंगरा घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित निर्माणाधीन पुल में नाईटगार्ड का काम करता था।


मंगलवार की शाम घर से खाना खाने के बाद ड्यूटी करने के लिए चला गया। बताया जाता है कि मंगलवार की रात लगभग 10:00 बजे हथियारबंद 8 से 10 नक्सली अचानक आएं और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में नक्सलियों ने उसको गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद नक्सलियों ने शव के समीप पर्चा फेक कर पुलिस मुखबिरी (एसपीओ) आरोप लगाया है। इधर बुधवार सुबह मृतक के घर वालों को जब पता चला तो उन्होंने घटनास्थल पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है। जानकर सूत्र बताते हैं कि वह पूर्व में नक्सली रह चुका है और संगठन छोड़कर अपना परिवार चल रहा था। बरहाल यह जांच का विषय है. पुलिस जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template