Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


गोलमुरी में डॉक्टर के अपहरण के मामले में गिरफ्तार लोगों ने किया खुलासा, गूगल से डॉक्टर की जानकारी लेकर अपहरण की बनायी थी योजना, The people arrested in the case of kidnapping of a doctor in Golmuri revealed that they had planned the kidnapping by taking information about the doctor from Google.


जमशेदपुर। जमशेदपुर के गोलमुरी थाना अंतर्गत गोलमुरी चौक के पास मंगलवार देर शाम अपराधियों ने डॉ आर प्रधान के अपहरण का प्रयास किया। हालांकि, डॉ प्रधान द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुटे और दोनों अपराधियों को धर दबोचा। इधर,सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई जहां दोनों ने पूछताछ की गई। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अशोक सिंह और रवि शंकर सिंह रिश्ते में ममेरे भाई लगते है और बेगूसराय में रहते है। दोनों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और दो जिंदा गोली बरामद किया है। दोनों 27 दिसंबर को ही जमशेदपुर आए थे।



 

एसएसपी ने बताया कि पहले तो दोनों ने पुलिस को काफी गुमराह किया पर कड़ाई से पूछताछ करने पर अशोक ने पुलिस को बताया कि गूगल पर डॉ प्रधान सर्च कर उनकी जानकारी हासिल की थी। इसके बाद डॉ प्रधान का अपहरण कर फिरौती मांगने का प्लान बनाया था। दो दिनों तक रेकी भी की थी। मंगलवार को अपहरण करने ही वाले थे कि उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। एसएसपी ने बताया कि अशोक परसुडीह थाना से अवैध शराब बेचने के मामले में और रविशंकर मोकामा से डकैती के मामले में जेल जा चुका है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template