Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


आज दूसरे दिन भी मकर संक्रांति पर्व पर मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, लगाई आस्था की डुबकी, Today for the second day too, on the occasion of Makar Sankranti festival, a crowd of devotees gathered in the temples and took a dip of faith.


गुवा। गुवा के बोकना स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में आज सोमवार दूसरे दिन भी मकर संक्राति पर्व पर भक्तों का तांता लगा रहा। वही गुवा के कुसुम घाट स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में श्रद्धालुओं को पूजा अर्चना करते देखा गया। तथा कारो नदी स्थित लोगों ने मकर संक्रांति पर्व पर लगाई आस्था की डुबकी। मंदिर कमेटी की ओर से  बोकना स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में मेले का आयोजन  किया गया। इस दौरान पंचमुखी हनुमान मंदिर में श्रद्धालुओं ने पूजा अर्चना की। 


साथ ही इस मौके पर मंदिर कमेटी के आयोजकों द्वारा चूड़ा दही, तिलकुट का वितरण श्रद्धालुओं के बीच किया गया। साथ ही मकर संक्रांति पर्व पर लगाया गया मेले में बच्चों को लुभावने के लिए मिक्की माउस एवं अन्य झूले लगाया गया। जिसका का लुफ्त बच्चों ने उठाया। साथ ही संध्या में मंदिर कमेटी के सदस्यों द्वारा भजन कीर्तन का आयोजन किया जाएगा। एवं बच्चों के लिए बूगी बूगी डांस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा।


बूगी बूगी डांस प्रतियोगिता का परिणाम मंगलवार को किया जाएगा। साथ ही बच्चों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। मकर संक्रांति मेले पर भीड़ को देखते हुए गुवा पुलिस भी गश्त लगाते देखा गया। मौके पर मकर संक्रांति मंदिर कमेटी के अध्यक्ष समीर पाठक,मुकेश लाल, गणेश दास, राजा बिहारी, राजा महापात्रो, हरजीवन कश्यप, भानु चंद्र दास, संतोष बेहरा सहित अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template