Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


तीन पंचायत के हजारों लोग को पेयजल आपूर्ति का समाधान जल्द होगा : ड़ॉ विजय सिंह, Drinking water supply to thousands of people of three Panchayats will soon be solved: Dr. Vijay Singh


तीन पंचायत के लोगों को 3 दिन से नहीं मिला सप्लाई का पानी ,ग्रामीणों में आक्रोश

चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव प्रखंड के तीन पंचायत कराईकेला, नकटी एवं हुडंगदा के ग्रामीणों को 3 दिन से सप्लाई पानी नहीं मिलने के कारण काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने समाजसेवी ड़ॉ विजय सिंह गागराई से मिलकर एक मांग पत्र सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि ग्रामीण जलापूर्ति योजना के तहत नकटी से तीन पंचायत के प्रत्येक घर-घर में पानी की सप्लाई की जा रही थी। मगर पाइप फट जाने के कारण तीन पंचायत में पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतें हो रही है। सारी समस्या जानने के पश्चात ड़ॉ विजय सिंह गागराई ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही पानी की सप्लाई के लिए पीएचडी विभाग के  पदाधिकारी तथा एसडीओ से मिलकर बातचीत करेंगे, और जल्द ही 1 से 2 दिन के अंदर पेयजल की आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी।


उन्होंने कहा पेयजल मानव जीवन के लिए काफी महत्वपूर्ण है। जिसका समय पर मिलना सभी को जरूरी है। उन्होंने कहा इस कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पेयजल की आपूर्ति क्यों नहीं हो रही है इसका वास्तविक कारण का मालूम कर उसका समाधान जल्द से जल्द की जाएगी। इस मौके पर सुभाष कालंदी, बिनोद कालंदी, दुखु पाठक,गौतम रक्षित, कन्हैया तिवारी, पितनु कालंदी, मनोज दास, मनोरंजन माहंती,रतन लोहार,नानू लोहार समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template