Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


जिले में चार थाना प्रभारियों का हुआ पदस्थापन, राजू बनाए गए गम्हरिया थाना प्रभारी, Four police station incharges were posted in the district, Raju was made Gamhariya police station incharge,


सरायकेला। झारखंड में तीन वर्षों से एक ही जिले में जमे हुए पुलिस पदाधिकारियों के स्थानांतरण- पदस्थापन के बाद सरायकेला- खरसावां जिले में आए नए पदाधिकारियों का पदस्थापन प्रारम्भ कर दिया गया है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक डॉ. विमल कुमार द्वारा आदित्यपुर, गम्हरिया, कांड्रा और चांडिल थाना के नए प्रभारी की पदस्थापना की गई है। पुलिस अधीक्षक द्वारा आदित्यपुर थाना का नया प्रभारी पुलिस निरीक्षक नितिन कुमार सिंह को बनाया गया है, जबकि गम्हरिया प्रभारी का कमान पुलिस निरीक्षक राजू को सौंपी गई है। 



आदित्यपुर थाना प्रभारी के रूप 2012 बैच के सब इंस्पेक्टर से इंस्पेक्टर रैंक में प्रोन्नत हुए नितिन कुमार सिंह को पदस्थापित किया गया है। विदित है कि नितिन कुमार इससे पूर्व मुसाबनी स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थापित थे। 1994 बैच के इंस्पेक्टर राजू पूर्व में पूर्वी सिंहभूम के एमजीएम थाना प्रभारी थे। पूर्व में वे सरायकेला-खरसावां जिले में भी कांड्रा एवं आरआईटी थाना में भी प्रभारी रह चुके हैं। वहीं,अजय तिवारी को चांडिल सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है।

 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template