Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को सदन में बहुमत साबित करने की खुशी में पिंटू दत्ता लड्डू वितरण किया, Pintu Dutta laddus were distributed to the new Chief Minister Champai Soren to prove his majority in the House.


जमशेदपुर। झामूमो के जिला उपाध्यक्ष सह पूर्व जिला पार्षद पिंटू दत्ता ने राज्य के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को सदन में बहुमत साबित करने की खुशी में उन्हें बधाई दिया और कहा कि नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन झारखंड राज्य को नई ऊंचाई पर ले जाएंगे और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे। श्री दत्ता ने कहा कि भाजपा के लोग गलत तरीके से पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेज कर उन्हें बदनाम करने का काम किया है। 


भाजपा को झारखंड की जनता कभी माफ नहीं करेगी। आने वाले विधान सभा चुनाव में भाजपा का झारखंड से सफाया होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बिहार की तरह झारखंड में भी सत्ता पर काबिज होना चाहते थे, लेकिन उनके मंसूबों पर पानी फिर गया। नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन एक अनुभवी, आन्दोलन कारी और जमीनी नेता हैं। उन्होंने कई मंत्री पद को सुशोभित किया है और राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में भी अपनी एक बेहतर मुकाम बनाएंगे। सदन में बहुमत हासिल करने पर पिंटू दत्ता ने अपने समर्थकों के साथ भिलाई पहाड़ी मे लड्डू बांटकर खुशियां मनाई और हेमंत सोरेन जिंदाबाद, शिबू सोरेन जिंदाबाद, चंपई सोरेन जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 


मौके पर पिंटू दत्ता के साथ अर्जुन सोरेन, हरिपद सिंह, नागेन सोरेन,  इंद्रजीत किस्कू, गालूराम टुडू, बुद्धेश्वर मुर्मू, चिका सिंह, संजीव सिंह, दुखीराम मार्डी, महावीर पाउल, केशव टुडू, रवि धीवर, प्रधान महतो, रवि दत्ता सहित अन्य गणमान लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template