Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

टाटा एआईए का नई ब्रांड पोजिशनिंग थीम ‘‘हर वक्त के लिए तैयार‘‘ लॉन्च , Tata AIA launches new brand positioning theme “Ready for all times”


जमशेदपुर। देश की जानी-मानी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस (टाटा एआईए) ने अपनी नई ब्रांड पोजिशनिंग थीम ‘‘हर वक्त के लिए तैयार‘‘ लॉन्च की है। नई थीम उपभोक्ताओं के साथ सीधा जुड़ाव कायम करते हुए उन्हें फिकर-फ्री लाइफ जीने की ओर ले जाती है। ब्रांड की पिछली थीम श्रक्षाकरण की रीतश् को आगे बढ़ाते हुए नई थीम ‘‘हर वक्त के लिए तैयार‘‘ ब्रांड के सेफ्टी पर फोकस को और आगे बढ़ाती है।


नई थीम के साथ टाटा एआईए उपभोक्ताओं के दिलों को और करीब से छूते हुए हुए उनके जीवन के कई विशेष पलों को और मूल्यवान बनाएगी। इस नई ब्रांड थीम को पेश करने के लिए, टाटा एआईए ने कई एजेंसियों से रचनात्मक विचारों को आमंत्रित किया, अंततः ओगिल्वी इंडिया के रचनात्मक आइडिया को शॉर्टलिस्ट किया। यह अभियान कंपनी के ब्रांड एंबेसडर, भारत के प्रसिद्ध एथलीट नीरज चोपड़ा पर केंद्रित है। 


नए ब्रांड दर्शन/थीम पर टिप्पणी करते हुए, टाटा एआईए के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर गिरीश कालरा ने कहा कि ‘‘हर वक्त के लिए तैयार‘‘ एक स्पष्ट, प्रभावशाली और प्रेरणादायक सब्जेक्ट है, यह उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव कायम करता है, उन्हें नेतृत्व करने में सक्षम बनाता है, उन्हें फिकर-फ्री लाइफ जीने के लिए प्रेरित करता है। यह हमारे उपभोक्ताओं को सदैव ‘बेस्ट इन क्लास‘ सेवा के साथ नवोन्मेषी बीमा, धन सृजन, कल्याण और सेवानिवृत्ति समाधान प्रदान करने के हमारे प्रयास से मेल खाता है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template