Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

सेल का लक्ष्य उत्पादन 19 मिलियन टन से 32 मिलियन टन करना है : सेल चेयरमैन, SAIL's target is to increase production from 19 million tonnes to 32 million tonnes: SAIL Chairman



गुवा। एनजेसीएस की विशेष बैठक प्रोडक्शन प्रोडक्टिविटी के मद्देनजर दिल्ली में आयोजित की गई। बैठक में सेल प्रबंधन ने अपना रिपोर्ट कार्ड और भविष्य का रोडमैप पेश किया। सेल का लक्ष्य 19 मिलियन टन प्रोडक्शन को 32 मिलियन टन तक ले जाना है। इसके लिए सभी प्लांट पर फोकस किया जा रहा है। उत्पादन बढ़ाने के लिए क्या-क्या कदम उठाए जाने हैं, इस पर विस्तार से चर्चा की गई। उक्त जानकारी बीएमएस के मिडिया प्रभारी सह औल इंडिया स्टील फेडरेशन (बीएमएस) के कोषाध्यक्ष संतोष पंडा ने दी। उन्होंने कहा कि यूनियन नेता बार-बार यही पूछते रहे कि कोई एक तारीख बता दीजिए कि बोनस मीटिंग कब होगी। 

बकाया एरियर और भत्तों पर कब चर्चा होगी। सारी बातों को सुनने के बाद सेल चेयरमैन अमरेंदु प्रकाश ने दो टूक कहा कि यह बैठक प्रोडक्शन और प्रोडक्टिविटी की है। ये बोनस या एरियर को लेकर बैठक नहीं हो रही है। इसलिए यहां मैं इस विषय पर कोई चर्चा नहीं करूंगा। न ही कोई तारीख बताऊंगा। कर्मचारियों के मुद्दे पर अलग से बात होगी, जिसकी जानकारी सबको दे दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि प्रोडक्शन और प्रोडक्टिविटी की मीटिंग को लेकर पहले से एनजेसीएस यूनियन नेता दावा कर रहे थे कि हंगामा करेंगे। जोरदार तरीके से बात उठाएंगे। सारे दावे हवा-हवाई साबित हुई। यूनियन नेता भी शांति से बात उठाते रहे।

बीच-बीच में बोनस और एरियर पर निवेदन करते रहे कि इन विषयों पर चर्चा होनी चाहिए। बैठक शाम लगभग पौने सात बजे समाप्त हुई। बोनस को लेकर कोई वार्ता बैठक में नहीं होने से मजदूर नेता परेशान रहे। इस बैठक में डायरेक्टर पर्सनल केके सिंह, डायरेक्टर फाइनेंस एके तुल्सयानी, डायरेक्टर टेक्नीकल एके सिंह, डायरेक्टर कामर्शियल वीएस चक्रवर्ती के अलावा वर्चुली भिलाई स्टील प्लांट के डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता, बोकारो के कार्यवाहक व आरएसपी के डीआइसी अतनु भौमिक, भिलाई, इस्को, बर्नपुर स्टील प्लांट के डीआइसी बीपी सिंह आदि के अलावे विभिन्न ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधि शामिल हुये।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template