Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

रंभा कॉलेज में स्नातक के नए सत्र के विद्यार्थियों का तिलक लगाकर किया गया स्वागत, कौशिक मंडल मिस्टर और मंजरी हेम्ब्रम मिस फ्रेशर्स घोषित, In Rambha College, the students of the new graduation session were welcomed with tilak, Kaushik Mandal was declared Mr. and Manjari Hembram Miss Freshers.


जमशेदपुर। रंभा कॉलेज गितिलता में स्नातक के सत्र 2023- 2027 के विद्यार्थियों का मंगलवार को अभिनंदन सह स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में सभी विद्यार्थियों का स्वागत तिलक लगाकर स्वागत किया गया। नए विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कॉलेज के सीनियर छात्र-छात्राओं ने स्वागत भाषण दिया। 

विद्यार्थियों को आशीर्वचन देते हुए कॉलेज के चेयरमैन रामबचन ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को कॉलेज प्रबंधन की ओर से पूरा सहयोग दिया जाएगा और रंभा महाविद्यालय में अपना भविष्य उज्ज्वल करने के सभी समुचित अवसर उन्हें मिलेंगे। प्राचार्या डॉक्टर कल्याणी कबीर ने कहा कि विद्यार्थी जीवन तपस्वी का जीवन होता है। रंभा कॉलेज में विद्यार्थियों को अपने भविष्य को निखारने के लिए सभी तरह के सहयोग दिए जाएंगे।

असिस्टेंट प्रोफेसर दिनेश कुमार ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने व्यक्तित्व के विकास के लिए  शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक दोनों ही गतिविधियों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। कॉलेज के सचिव गौरव बचन ने भी विद्यार्थियों को आने वाले उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर ऐश्वर्या कर्मकार ने विद्यार्थियों को उनके सिलेबस की जानकारी दी। साथ ही अनुशासन, कॉलेज आईकार्ड, ड्रेस इत्यादि के बारे में भी बताया। 

कार्यक्रम को सफल बनाने में असिस्टेंट प्रोफेसर प्रीति गौरा, असिस्टेंट प्रोफेसर आशीष झा, असिस्टेंट प्रोफेसर विवेक कुमार और शिक्षक प्रकाश सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम के पश्चात विद्यार्थियों के लिए कुछ एक्टिविटी और इंडोर गेम्स का भी आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने काफी उत्साह के साथ भाग लिया और अपनी छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का प्रयास किया। 

छात्र कौशिक मंडल को मिस्टर फ्रेशर्स और मंजरी माई हेम्ब्रम को मिस फ्रेशर्स चुना गया और पुरस्कृत किया गया। कॉलेज प्रबंधन की ओर से सभी विद्यार्थियों को भेंट स्वरूप कॉलेज बैग दिया गया। कार्यक्रम में बीएड विभाग और डीएलएड विभाग के भी सम्मानित व्याख्याता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन छात्र विकास भकत और सिमरन कुमारी ने किया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template