Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा के कर्मचारियों की कार्यशैली से नाराज आजसू पार्टी के कार्यकर्ता हुए गोलबंद, आंदोलन की दी चेतावनी, Angered by the working style of Bank of India Guava branch employees, AJSU party workers banded together, warned of agitation

 


गुवा। बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा के कर्मचारियों की कार्य शैली से नाराज आजसू पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार को गुवा रेलवे मार्केट स्थित बैंक आफ इंडिया एटीएम मशीन के समीप गोल बंद होकर नारेबाजी कर बैंकों के कार्यों की कार्यशैली सुधारने का चेतावनी दी। इस दौरान मौके पर आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव सह खूंटी जिला प्रभारी लाडले खान ने कहा कि आए दिन गुवा बाजार स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा से खाता धारकों का रुपए गायब होने का मामला प्रकाश में लगातार अखबारों के माध्यम से सूचनाएं मिल रही है। 

लोग अपने पाई पाई जमा पुंजियों को बैंकों में जमा करते हैं और बैंक प्रबंधन की लापरवाही के कारण उनके खातों से अचानक से रुपए गायब हो जाना एक बहुत बड़ी घटना है। साथ ही बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा के कर्मचारी खाता धारकों से कोई भी समस्या की समाधान के लिए बात की जाती है तो वह सीधे मुंह बात ना कर उलटे जवाब देती है। इस बैठक के माध्यम से आजसू पार्टी ऐलान करती है कि बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा के सभी कर्मचारी अपनी कार्यशैली को सुधारे वरना बहुत ही जल्द ही आजसू पार्टी के द्वारा धरना प्रदर्शन कर आंदोलन किया जाएगा।

ऐसी दुर्घटना बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा से ही ज्यादा देखने को मिल रही है। मारी मानना है कि बैंक ऑफ़ इंडिया गुवा शाखा प्रबंधक की मिली भगत से ही खाता धारकों की पैसे का स्केम हो रहा है। जब खाता धारक बैंक प्रबंधन से खाते से उड़ाए गए रूपयों की जानकारी मांग की जाती है तो शाखा प्रबंधक अपना पल्लू झाड़ते हुए आधार कार्ड का हवाला देकर खाताधारक को वापस अपने घर भेज देता है। 

अगर शाखा प्रबंधक पूरी जानकारी खाता से गायब हुए पैसों की नहीं दी जाती है तो शाखा प्रबंधक के ऊपर केस  दर्ज कर उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान मौके पर आंदोलन करने वालों में आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव सह खूंटी जिला प्रभारी लाडले खान, जिला सदस्य समीर शेख, पूर्व जिला आशु नेत्री कल्पना वावे, विनीता लोंगा, जैस्मिन पुष्टि, सुमन तांती, विनय नायक, पीयूष बानरा, ललित मोहंती सहित अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain