Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


प्रशासन की मौजूदगी में नोवामुंडी में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर, प्रशासन मौन , Sale of illegal liquor in full swing in Noamundi in presence of administration, administration silent


गुवा। नोवामुंडी के विभिन्न जगह नोवामुंडी बाजार, रेलवे स्टेशन जाने वाले रास्ते पर स्थित अवैध शराब की दुकान, पचायसाई,डीवीसी स्थित सड़क किनारे लाइन होटल, बालिझरन कैंप, जोजोकैंप, नोवामुंडी बस्ती सहित विभिन्न जगहों पर अवैध शराब की बिक्री जोरों पर की जा रही है। इसका खासा असर सबसे ज्यादा स्कूली बच्चे पर पड़ रही है। एक और जहां अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है वही झारखंड सरकार को राजस्व की हानी भी हो रही है। एक और पूरे झारखंड में प्रशासन के द्वारा शराब की अवैध बिक्री पर रोक लगाई जा रही है वही खुलेआम नोवामुंडी में प्रशासन की मौजूदगी में अवैध शराब जगह जगह बेचते देखें जा सकते हैं। देखा जाए तो वही नोवामुंडी प्रशासन अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने में नाकाम है। 

शराब माफियाओं के द्वारा प्रशासन को भनक भी नहीं लगने देती और लूके छिपे इसकी बिक्री की जा रही है। एक शराब विक्रेता ने नाम नहीं छापने के एवज में कहा कि शराब बेचने के लिए हर माह पुलिस प्रशासन को 5 हजार रुपए थाना में पहुंचाई जाती है। प्रशासन के द्वारा यह भरोसा दिलाए जाती है कि आबकारी विभाग के आने पर नोवामुंडी प्रशासन के द्वारा अवैध शराब बिक्री करने वालों को सूचना दे दी जाती है ताकि उस दिन के लिए अवैध शराब की बिक्री बंद की जा सके।  

प्रशासन को नोवामुंडी में अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने की जरूरत है। ताकि युवा पीढ़ी को शराब से दूर रखा जा सके। परंतु अब शराब बिक्री की रोक न लगाकर इससे पुलिस को अच्छी खासी कमाई हो रही है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template