Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान बेटे ने बंद कर दी टीवी, तो पिता ने बेरहमी से कर दी हत्या, When the son switched off the TV during the India-Australia match, the father brutally murdered him.

कानपुर। छोटी-छोटी बातों को लेकर रोजाना होने वाले विवाद में सोमवार को एक पिता ने बेटे को गला घोटकर मार डाला। सोमवार सुबह जब मृतक की मौसी चकेरी के अहिरवां स्थित घर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। हत्या की जानकारी मिलते ही डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह, एडीसीपी लखन यादव, कार्यवाहक एसीपी बृज नारायण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम टीम के साथ डाग स्क्वाड ने मौका मुआयना किया। पुलिस के मुताबिक, खाना बनाने और मैच देखने को लेकर बीती रात दोनों में विवाद हुआ था और शराब के नशे में आपस में भिड़ गए। 

आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। चकेरी के अहिरवां स्थित संजीव नगर द्वितीय में 25 वर्षीय फर्नीचर कारीगर दीपक निषाद परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में सिलाई कारीगर पिता गणेश निषाद और मां सुनीता है। स्वजन ने बताया कि दो साल पहले दीपक का विवाह फतेहपुर में रहने वाली सुमन से हुआ था। करीब एक साल से वह अपने मायके में ही रह रही है। पिता-पुत्र दोनों नशे के लती थे। पत्नी के जाने के बाद से दीपक अक्सर शराब के नशे में माता-पिता से झगड़ा करता था। 

भाई दूज वाले दिन दीपक ने शराब के नशे में माता-पिता से मारपीट की थी। इसके बाद मां भी सरसैया घाट अपने मायके चली गई थी। तब से पिता पुत्र ही अकेले घर पर थे। रविवार रात को क्षेत्रीय लोगों ने पिता पुत्र को झगड़ा करते देखा था। सोमवार सुबह इलाके में रहने वाली दीपक की मौसी रेखा उनके घर पहुंची तो दरवाजा हल्का खुला हुआ था। वह घर के भीतर दाखिल हुईं तो सीढ़ियों पर दीपक का शव पड़ा था। उन्होंने पुलिस और अपनी बहन को घटना की जानकारी दी। मौसी रेखा की तहरीर पर आरोपित पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है कार्यवाहक एसीपी बृज नारायण सिंह ने बताया कि आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि नशे की वजह से रोजाना उनके बीच विवाद होता था। 

रविवार को भी दोनों शराब के नशे में थे। इस दौरान गणेश टेलीविजन पर मैच देख रहे थे तो दीपक बार-बार टेलीविजन बंद कर रहा था। इसके बाद खाना बनाने को लेकर भी दोनों में विवाद हो गया।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template