Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


घर में संदिग्ध परिस्थिति में महिला जलकर हुई गंभीर रूप से घायल, पति भी झुलसा, मायके वालों ने कहा पति रोज शराब पीकर पत्नी से करता था मारपीट, पुलिस मामले की जांच में जुटी , Woman seriously injured by burning in suspicious circumstances at home, husband also burnt, parents said husband used to beat his wife after drinking alcohol every day, police busy investigating the case.


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के पंसुआ गाँव में आग से जलकर एक दंपत्ति बुरी तरह घायल हो गयी है। पत्नी का शरीर 65 से 70 प्रतिशत तक जल चूंकि है, जबकि पति का एक हाथ झुलस गया है। दोनों को घटना के बाद चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ईलाज के लिए लाया गया। जहाँ से पत्नी की गंभीर हालत को देख उसे टाटा एमजीएम रेफर कर दिया गया है।


घटना मंगलवार की की बताई जा रही है। बताया जा रहा है की पत्नी फुलमनी सोय और पेशे से ट्रेक्टर चालक पति रवि सोय कमरे में थे। कमरा अन्दर से बंद था और उसके दो बच्चे पांच साल का विक्रम और 6 साल की पूजा सोय घर के बाहर थे। इसी दौरान घर के अन्दर से चीखने चिल्लाने की आवाज़ आने लगी। किसी तरह लोग कमरे को खोल अन्दर गए तो देखा पत्नी फुलमनी सोय जलकर घायल हो गयी है। वहीँ उसका पति रवि सोय का हाथ भी झुलस गया है।


आसपास के लोगों ने बिना देर किये दोनों को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ले गए। जहाँ दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया। डॉक्टरों ने ईलाज के दौरान देखा की फुलमनी का शरीर 65 से 70 प्रतिशत तक जल चुकी है। उसकी हालत लगातार बिगड़ रही है। जिसके बाद उसे टाटा एमजीएम रेफर कर दिया गया। फुलमनी को एमजीएम ले जाने के लिए 108 एम्बुलेंस से संपर्क किया गया।


घंटों इंतजार के बाद भी 108 एम्बुलेंस नहीं आया। गरीबी के कारण परिवार निजी वाहन की भी व्यवस्था करने में असमर्थ था। जिसके बाद चक्रधरपुर के थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने मदद की और बंगाली एसोसिएशन से संपर्क कर एम्बुलेंस की व्यवस्था की और घायल फुलमनी को एम्बुलेंस से एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर ले जाया गया। फुलमनी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। 



पत्नी पर शक करता था पति


फुलमनी के मायके वालों का आरोप है की उसका पति रवि सोय रोज शाम को शराब के नशे में घर आता था और अपनी पत्नी फुलमनी से झगड़ा कर उसकी खूब मार पीट करता था. पति रवि सोय पत्नी फुलमनी पर शक करता था. इसी को लेकर रवि किसी न किसी बात को लेकर मारपीट किया करता था. मायके वालों को शक है की पति रवि सोय ने ही पत्नी फुलमनी को जला कर मारने की कोशिश की और इसी क्रम में उसका भी हाथ झुलस गया है.घटना में

प्रथम दृष्टया इस मामले में पति को लेकर गंभीर आरोप हैं. लेकिन दुखद बात यह है की इस घटना से एक परिवार के दो छोटे छोटे बच्चों पर भरण पोषण और देखभाल का बड़ा संकट खड़ा हो गया है. बच्चों को कौन देखेगा.




खाना बनाने का समय कपड़े में आग लगा : पति 


 पति रवि सोय का कहना है की फुलमनी खाना बना रही थी तभी वह आग की चपेट में आ गयी, उसे बचाने के क्रम में वह भी झुलस गया. इसके बाद उसे अस्पताल लेकर  आया.


पूरे मामले की होगी जांच: थाना प्रभारी


चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार कहा की पुलिस पूरे मामले की जानकारी ले रही है और साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template