Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

चांडिल प्रखंड के उरमाल स्थित एसएनएम स्कूल में 14 वां वार्षिक उत्सव मना, Celebrating the 14th annual function at SNM School, Urmal, Chandil Block.

 


चांडिल। चांडिल प्रखंड के उरमाल स्थित एसएनएम स्कूल में 14 वां वार्षिक उत्सव मनाया गया। जिसमें बोतल मुख्य अतिथि के रूप में आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो उपस्थित थे। मौके पर स्कूली बच्चों द्वारा झारखंडी संस्कृति एवं रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इस दौरान उपस्थित बच्चों एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ने कहा कि हमारे ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह का छात्रावास के साथ-साथ स्कूल का होना बहुत ही उपयोगी है। 


स्कूल प्रबंधन ने एक अच्छी सोच के साथ क्षेत्र में शिक्षा को बढ़ावा देने को लेकर पहल किया है जो काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि एसएनएम स्कूल के बच्चों का हुनर बहुत ही अच्छी है जो आगे जाकर कामयाबी मिलेगी। मौके पर समाजसेवी खगेन महतो ने कहा कि स्कूली बच्चों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिलने के कारण ही यह स्कूल आगे की ओर बढ़ा है। चौका जैसा क्षेत्र में ऐसी स्कूल पहला है। इस दौरान स्कूल के पूर्व छात्रों को अतिथियों द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्राचार्य गोलकबिहारी महतो, प्रियरंजन बांश्रीयार, पुष्पा, लक्ष्मण आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template