Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


चक्रधरपुर में 15 दिवसीय स्वदेशी हस्तशिल्प मेला का हुआ उद्घाटन, 15 day indigenous handicraft fair inaugurated in Chakradharpur,


चक्रधरपुर। चक्रधरपुर के रेलवे हाई स्कूल मैदान में बुधवार को 15 दिवसीय स्वदेशी हस्तशिल्प मेला का हुआ उद्घाटन चक्रधरपुर एलआरडीसी के के मुंडू, चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने फीता काट व दीप जलाकर कर किया। इस मौके पर के के मुंडू ने कहा कि इस तरह के मेला में विभिन्न राज्यों से निर्मित वस्तुऐं एक ही स्थान में मिल जाता है.लोग एक ही स्थान पर मनोरंजन के साथ जरूरत के सामानों का खरीदारी कर सकते हैं। मेला का उद्घाटन के साथ मेला का शुभारंभ हुआ।




इस मौके पर चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने कहा कि चक्रधरपुर शहर छोटा सा शहर है लोग इसका आनंद उठाएं। उन्होंने मेला का आयोजन समिति से सीसीटीवी और उन जरूरत चीज के विस्तार पूर्वक जानकारी लेकर दिशा निर्देश दिया। इस बार मेला में सहारनपुर का फर्निचर, भदोई का कारपेट, राजस्थानी आचार,वल्ड चुरन,औषधी,फर्निचर,कपड़ा,सजावटी सामग्री, खिलौनी,बांस से बनी वस्तुऐं आदि का स्टॉल लगाया गया। बच्चों के मनोरंजन के लिये कई तरह की झुला के अलावे मेला में कई उत्पादों,कला और शिल्प कार्यों का प्रदर्शन किया गया है।


झारखंड के अलावे दुसरे राज्य के हस्त निर्मित नाना प्रकाश के वस्तुओं के अलावे मनोरंजन का आइटम, स्वादिष्ट व्यंजनों का स्टॉल लगा है।


अतिथियों ने शूटिंग कर लिया आनंद : स्वदेशी हस्तशिल्प मेला का चक्रधरपुर एलआरडीसी के के मुंडू , चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बैलून फोड़ कर आनंद उठाएं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain