Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


सीआरपीएफ आम जनता के सुख-दुखः में हमेंशा सहभागी रहती है और उनकी मदद के लिए हमेशा तत्पर : सहायक कमांडेंट राजेश, CRPF always participates in the happiness and sorrow of the general public and is always ready to help them: Assistant Commandant Rajesh.


सीआरपीएफ 60 बटालियन द्वारा कुईरा में लगाया गया स्वास्थ्य जांच शिविर, जांच कर दवाईयों का भी किया गया वितरण 

चक्रधरपुर। सीआरपीएफ 60 बटालियन के कमांडेंट अम्बुज मुथाल के दिशानिर्देश पर सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत नक्सल प्रभावित कुईरा में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 60 बटालियन के डॉ दीपक चिकित्सा अधिकारी, सोमया मोहन्ती फार्मासिस्ट द्वारा भारी संख्या में महिलाओं, वृद्धजनों एवं बच्चों के स्वास्थ्य, खून की जॉच कर आवश्यक दवाईयाँ उपलब्ध करवाई गई। 




मौके पर सहायक कमांडेंट राजेश पाण्डेय ने स्थानीय निवासियों, युवाओं एवं बच्चों को नक्सलवाद के दुष्प्रभावों के बारे में तथा जीवनशैली को बेहतर बनाने हेतु संबोधित किया। उन्होने बताया कि सीआरपीएफ के द्वारा लगातार सिविक एक्शन प्रोग्राम के अंतर्गत ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जाते है और आगे भी किये जायेंगे। ऐसे कार्यक्रमों का उददेश्य बल के सदस्यों एवं ग्रामीणों के बीच समन्वय स्थापित करना और सौहार्दपूर्ण वातावरण का निर्माण करना है। 

सीआरपीएफ आम जनता के सुख-दुखः में हमेंशा सहभागी रहती है और उनकी मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती है। स्वास्थ्य शिविर में ग्राम के गणमान्य लोग, मानकी,मुण्डा एवं स्थानीय पुलिस भी उपस्थित रहे, कुईरा एवं आसपास के क्षेत्र के बड़ी संख्या में ग्रामीण लाभान्वित हुए तथा इस प्रकार के मानवीय सदभावना के कार्य के लिए सभी भागीदारों का धन्यवाद दिया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template