Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मेले में चल रहे हब्बा डब्बा खेल को लेकर पुलिस ने मारा छापा, मौके से सभी फरार,Police raided the Habba Dabba game going on in the fair, everyone absconded from the spot.


गुवा। जेटेया थाना क्षेत्र अंतर्गत कतिकोड़ा में लगने वाली मकर संक्रांति के मेले से दूर जंगल में माफियाओं के द्वारा अवैध रुप से हब्बा डब्बा जुआ का खेल खेलाया जा रहा था। जिसकी गुप्त सूचना जेटेया थाना प्रभारी को मिली। तत्पश्चात मौके पर जेटेया थाना प्रभारी बिपिन चंद्र महतो पुलिस बल के साथ कातिकोड़ा मेला पहुंचे। मेला में आम दिनों की तरह दुकाने लगी हुई थी। वहीं दुर जंगलों से मुर्गा पाड़ा की आवाज आ रही थी। जैसे ही पुलिस आवाज की दिशा में पहुंची। वहां भगदड़ मच गई। 




जेटेया पुलिस हब्बा डब्बा माफियाओं को दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की। मगर पुलिस को आते देख हब्बा डब्बा संचालक वहां से दौड़कर घने जंगल की आड़ में भागने में सफल रहे। बता दें की मकर संक्राति के अवसर पर कातिकोड़ा में तीन दिवसीय मेला का आयोजन किया जाता है। जिसको लेकर सोमवार को जगन्नाथपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी इकुड़ डूंगडूंग, पुलिस निरिक्षक विरेन्द्र कुमार एवं थाना प्रभारी बिपिन चंद्र महतो द्वारा कातिकोड़ा के मेला कमेटी एवं अन्य लोगों को सख्त हिदायत देते हुए कहा गया था कि मेला मे हब्बा डब्बा का खेल एवं अन्य जुआ खेल नहीं खेलाने की बात कही गई थी। 


पदाधिकारियों के सख्त हिदायत के बावजूद मंगलवार को चोरी चुपके हब्बा डब्बा का खेल का परिचालन किया जा रहा था। वहीं थाना प्रभारी विपिन चन्द्र महतो ने कहा की कातिकोड़ा मेला की आड़ में घने जंगलों में हब्बा डब्बा खेलाने की गुप्त सूचना मिली थी। छापामारी के दौरान संचालक घने जंगलों में भागने में सफल रहे। सभी की पहचान की जा रही है। सभी संचालको के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template