Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


शपथ ग्रहण के बाद सता पक्ष के सभी विधायक चार्टड विमान से रवाना हुए हैदराबाद, After swearing in, all the ruling party MLAs left for Hyderabad by chartered plane.


रांची। झारखंड टाइगर चंपई सोरेन के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सत्ता पक्ष के सभी विधायक सर्किट हाउस से हैदराबाद के लिए रवाना हुए। सभी विधायकों को चार्टड विमान से हैदराबाद ले जाया जा रहा है। गौरतलब है कि विधायकों को टूटने से बचाने के लिए उन्हें हैदराबाद शिफ्ट किया जा रहा है। वहां से सभी विधायक फ्लोर टेस्ट के दिन रांची पहुंचेंगे। संभावना जताई जा रही है कि आगामी पांच फरवरी को चम्पई सोरेन विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे। 


बताया जा रहा है कि झाऱखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के विधायकों में टूट की आशंका के मद्देनजर सभी विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट किया जा रहा है। भाजपा भी इसी फिराक में है कि किसी प्रकार इन दोनों दलों के नाराज़ विधायकों को तोड़ा जाय ताकि फ्लोर टेस्ट के दौरान चम्पई सोरेन के नेतृत्व में गठित सरकार को गिराया जा सके। खबर है कि फ्लोर टेस्ट के दौरान भाजपा बड़ा गेम कर सकती है। वैसे भी झामुमो के कई नेता फिलहाल नाराज चल रहे हैं।

 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template