Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में सचिव राजीव कुमार सिंह और एलएडीसी के अधिकारियों ने किया मंडल कारा के विचाराधीन बंदियों से मुलाकात , महिला बंदियों को दी गई आवश्यक सामग्रियां, Under the aegis of District Legal Services Authority, Secretary Rajiv Kumar Singh and LADC officials met the undertrial prisoners of Mandal Jail, necessary materials were given to the women prisoners.


चक्रधरपुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकार पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा के तत्वावधान मे प्राधिकार के सचिव राजीव कुमार सिंह, एल ए डी सी के प्रमुख सुरेंद्र प्रसाद, उपप्रमुख सुरेन्द्र प्रसाद दास और सहायक रत्नेश कुमार ने स्थानीय मंडल कारा में संचालित लीगल एड क्लीनिक का निरीक्षण किया। साथ ही मंडल कारा के बंदियों के बीच वैसे बंदी जिनके पास अधिवक्ता ना हो या जिन्हें विधिक सहायता की आवश्यकता हो,  का भी जायजा लिया। जिससे उन्हें प्राधिकार के माध्यम से विधिक सेवा और  निशुल्क अधिवक्ता उपलब्ध कराया जा सके। 

श्री सिंह ने और जानकारी देते हुए बताया कि मंडल कारा में बंद वैसे बंदी जिन की अपील उच्चतर न्यायालय में किसी भी कारण से नहीं हो पाई है या वैसे बंदी जिन्हें बेल मिल गया है, परंतु बेल बॉन्ड नहीं भर पा रहे हैं को भी निशुल्क विधिक सहायता प्रदान किया जाना है। श्री प्रसाद ने बताया कि झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार रांची के निर्देशानुसार माह के पहले और दूसरे रविवार को निरीक्षण का यह कार्यक्रम नियमित तौर पर आयोजित किया जाता है। 

इस दौरान बंदियों के बीच विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन भी किया गया साथ ही महिला बंदियों को उनके आवश्यकता अनुरूप सामग्रियों का वितरण भी किया गया। मौके पर कारा अधीक्षक अजय कुमार प्रजापति और जेलर लवकुश भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template