Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


टाटा स्टील यूआईएसएल ने जुस्को ग्रीन में 75वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया, Tata Steel UISL celebrates 75th Republic Day with great pomp at Jusco Green


जमशेदपुर। 75वें गणतंत्र दिवस के उत्साहपूर्ण जश्न में, टाटा स्टील यूआईएसएल ने इस अवसर को जुस्को ग्रीन में एक भव्य समारोह के साथ मनाया। इस कार्यक्रम की शोभा कैप्टन धनंजय मिश्रा, वरिष्ठ महाप्रबंधक, टाउन ओएंडएम और आरई ने बढ़ाई, जिन्होंने एक महत्वपूर्ण भाव में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। गरिमामय समारोह में जुस्को श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष रघुनाथ पांडे सहित टाटा स्टील यूआईएसएल की सीनियर लीडरशिप टीम ने भाग लिया। 


इन सम्मानित व्यक्तियों की सामूहिक उपस्थिति ने कार्यक्रम में देशभक्ति का उत्साह और बढ़ा दिया। कैप्टन धनंजय मिश्रा ने अपने संबोधन में गणतंत्र दिवस के महत्व और एक मजबूत, एकजुट राष्ट्र के निर्माण की सामूहिक जिम्मेदारी पर जोर दिया। जुस्को ग्रीन में समारोह ने राष्ट्रीय गौरव और सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील यूआईएसएल की प्रतिबद्धता का प्रमाण दिया। इस अवसर ने कर्मचारियों और नेतृत्व को एक साथ आने का अवसर भी प्रदान किया, जो टाटा स्टील यूआईएसएल की यात्रा और इसके संचालन के हर पहलू में उत्कृष्टता के प्रति निरंतर समर्पण को दर्शाता है।


जैसे ही झंडा जुस्को ग्रीन के जीवंत आसमान में ऊंचा हुआ, यह न केवल एक ऐतिहासिक दिन के जश्न का प्रतीक था, बल्कि टाटा स्टील यूआईएसएल परिवार के भीतर गूंजने वाली एकता और ताकत का भी प्रतीक था।


 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template