Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नामदा बस्ती कम्युनिटी सेंटर में झंडो तोलन का कार्यक्रम धूमधाम से संपन्न हुआ, The flag hoisting program was completed with much fanfare at Namda Basti Community Centre.


जमशेदपुर। 26 जनवरी को नामदा बस्ती कम्युनिटी सेंटर में झंडो तोलन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर शहर की जानी-मानी अधिवक्ता आम आदमी पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष एवं"नारी युवा शक्ति संगठन" की अध्यक्षा के  कर कमलो द्वारा, झंडोतोलन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। झंडोत्तोलन के अवसर पर झंडे को गार्ड ऑफ ऑनर  की सलामी  दी गई।  


मौके पर श्रीमती विनीता मिश्रा ने कहा कि भारत का संविधान लिखित और सशक्त संविधान है आज संविधान को बचाने की जरूरत है हम अपने मौलिक अधिकारों और कर्तव्यों का का विवरण संविधान में स्पष्ट देख सकते हैं इस अवसर पर टिनप्लेट नामदा बस्ती ,के युवा, युवती ,बुजुर्ग महिला और पुरुष तथा बच्चे सैकड़ो की संख्या में उपस्थित थे।



इस कार्यक्रम को सफल बनाने में केशव कुमार रंजन, सिटी मैनेजर, टाटा स्टील फाउंडेशन, विपुल कुमार, टाटा स्टील फाउंडेशन, एरिया मैनेजर, धर्मेंद्र एवं नामदा बस्ती कम्युनिटी सेंटर की तमाम पदाधिकारी ने अपना पूर्ण योगदान दिया एवं धन्यवाद ज्ञापन विपुल कुमार जी ने किया। 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain