Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


आजसू पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो के आगमन को लेकर सारंडा मंडल के लोगों ने की बैठक, People of Saranda Mandal held a meeting regarding the arrival of AJSU party supremo Sudesh Mahato.


गुवा। 21 फरवरी को आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो का आगमन मनोहरपुर में होने वाली है। इसकी तैयारी को लेकर आजसू पार्टी अखिल झारखंड श्रमिक संघ सारंडा मंडल अध्यक्ष बीरु सोनार एवं सारंडा मंडल प्रभारी तापस दास की अध्यक्षता में गुवा पूर्वी पंचायत एवं पश्चिमी पंचायत में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए बीरु सोनार एवं तापस दास ने कहा कि आगामी 21 फरवरी को 2024 चुनाव को लेकर आजसू पार्टी सुप्रीमों सुदेश महतो का आगमन पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर में होने जा रही है। 


इसकी तैयारी को लेकर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को विशेष प्रभार दिया गया। साथ ही आसपास गांव क्षेत्र के ग्रामीणों को आजसू पार्टी से जोड़ने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में ग्रामीणों को मनोहरपुर ले जाने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा गया। इस दौरान बैठक में उपस्थित सारंडा मंडल एसटी मोर्चा के अध्यक्ष विजय बिरहोर ने कहा कि आगामी 21 फरवरी को पूरे ताम झाम के साथ ज्यादा से ज्यादा संख्या में ग्रामीणों को आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई जाएगी।


इस दौरान इस बैठक में मुख्य रूप से सारंडा मंडल के बुद्धिजीवी मंच मोर्चा के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा, अखिल झारखंड श्रमिक संघ नोवामुंडी प्रखंड अध्यक्ष बीरु सोनार, पूर्वी पंचायत अध्यक्ष अविनाश तांती, सक्रिय सदस्य जयराम केरकेट्टा, कमल दास, सिमल बिरहोर, गोपाल बिरहोर, बहादुर बिरहोर, बुधन बिरहोर, राखड़ बिरहोर, बाबूराय बिरहोर,सुकराम बिरहोर सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template